9,10, 12वीं की पढाई के साथ NEET की तैयारी 2022| Neet ki taiyari Kaise Kare

Neet ki taiyari Kaise kare in Hindi- दोस्तों, आज के इस लेख में हमने आपको बहुत ही महत्पूर्ण जानकारी दी है यदि आप इस लेख को पूरा पढ़ते है तो जरुर आपकी जिन्दगी बदल जाएँगी. इस लेख में हमने 9वीं,10वीं, 11वीं 12वीं की पढाई के साथ-साथ NEET,OLYMPAID, IIT-JEE,NTSE, CTET आदि competitor exam की तैयारी कैसे करे और कहां करे?

दोस्तों, आपके लिए 9वीं,10वीं, 12वीं की पढाई के साथ IIt NEET, NTSC Olympiad की तैयारी

यदि आप 12th के बाद इंजिनियर,डॉक्टर या फिर किसी बड़ी competitor exam की तैयारी करके अपने भविष्य को उज्जवल बनाना चाहते हो तो उसके लिए आपको काफी मेहनत करनी होगी. अपने सपनो को पूरा करने के लिए मेहनत तो करनी ही होती है क्योकि जितने बड़े सपने होते है उतना ही संघर्ष करना करना होता है.

लेकिन इन सपनो को पूरा करने के लिए safalta.com ने एक online school program की सुरुआत की है. इस program में सभी छात्रों को दिल्ली के अनुभवी शिक्षकों के दोवारा उनको 9वीं,10वीं, 11वीं 12वीं की पढाई के साथ-साथ NEET,OLYMPAID, IIT-JEE,NTSE, CTET आदि इन हाई कम्पटीशन बाली परीक्षाओं की तैयारी करबाते है.

इसकी फीस कितनी होगी? Neet ki taiyari Kaise kare in Hindi 2022

यदि फीस की बात करे तो इसकी फीस अन्य संस्थान से बहुत कम है इससे छात्रों को अधिक लाभ होगा वह कम पैसा खर्च किये बेहतर शिक्षा प्राप्त करके अपना बेहतरीन करियर बना सकते है. इस safalta.com पर सभी क्लास के छात्रों को online NCERT सिलेबस के आधार पर बेहतरीन शिक्षा दी जाएगी.

आज के समय में english में बात करना बहुत ही कॉमन हो गया है इसलिए english में बात करना सीखना चाहिए. बहुत से छात्र डिग्री/डिप्लोमा होने के बावजूद भी इंटरव्यू में अच्छी इंलिश ना बोलने के कारण नौकरी छुट जाती है. इस समस्या का समाधान करने के लिए safalta.com पर english speaking course भी शामिल है.

Safalta.com बोलता है की हमें हाई क्वालिटी एजुकेशन को बढ़ावा देना है

इस oriented program में दिल्ली के अनुभवी शिक्षकों के दोवारा उनको 9वीं,10वीं, 11वीं 12वीं तक Safalta App पर की पढाई करने का मौका मिलगा. इस app पर प्रतेक दिन सभी को लाइव क्लास दी जाएँगी और साथ ही छात्रों को प्रतेक दिन का रिकॉर्ड बैकअप भी मिलगा.

ताकि उन्हें समझने में कोई समस्या ना हो. इसमें सबसे अच्छी बात ये है की प्रतेक दिन की क्लास को और भी बेहतर तरीके से समझने के लिए subjects expert टीचर्स के दोवारा PDF नोट्स, टॉपिक टेस्ट्स भी होते है. यदि इसके बिच किसी भी सवाल में कोई डाउट है तो उस डाउट क्लियर के लिए 24 घंटे मदद मिलेगी.

safalta.com ने पिछले 2 वर्ष में 14 लाख से अधिक छात्रों का विश्वास जीता है. यहाँ पर छात्रों ने सरकारी नौकरी और बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी की थी और इन परीक्षाओं में सफलता भी मिली.

IIT, NEET, Olympiad की तैयारी करे

यदि 9th क्लास के छात्र IIT, NEET, NTSE, Olympiad या कोई अन्य competitor exam की तैयारी करना चाहते है ये मौका उनके लिए बिलकुल सही है. इन कोर्सेज को अपनी school पढाई के साथ-साथ कर सकते है और साथ ही इसमें अनेक प्रकार के स्कॉलरशिप टेस्ट की तैयारी भी कराते है. ये सभी program हिंदी और अंग्रेजी दोनों में उपलब्ध होगा.

NCERT पर आधारित CBSE सहित यूपी, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, आदि in सभी बोर्ड की तैयारी कराते है. (Neet ki taiyari Kaise kare in Hindi 2022-23 neet ki taiyari kab se kare)

क्लासेस से करियर तक’ प्रोग्राम को कैसे ज्वॉइन करें?www.safalta.com 2022 Registration

यदि आप अपने आपको या अपने बच्चों को सुरुआत से ही पढाई में मजबूत बनाना चाहते है और उनका भविष्य बनाना चाहते है तो आज ही अपने बच्चों को safalta.com की सफलता क्लास में एडमिशन कराये. इसमें सभी अनुभवी शिक्षकों की शिक्षा का फायदा मिलेगा.

Neet ki taiyari Kaise Kare in Hindi
9th,10th,11th,12th के साथ competitor exam की तैयारी कैसे करे?

जहाँ से छात्र इंजीनियर, डॉक्टर या और सपनो को पूरा कर सकता है. इसमें program में 9वीं व 10वीं बालों के लिए 25 मई को ये कोर्सेज मात्र 999 रूपए में दिया गया था. 11वीं और 12वी क्लास बालों के लिए फीस 1499 रूपए है. आप जितना जल्दी इन कोर्सेज को ज्वाइन होते है उनता ठीक रहगा बाद में इनकी फीस अधिक हो सकती है. कुछ नय बैच 1 जून 2022 से सुरु होंगे.

यदि आप इससे सम्बंधित अधिक जानकरी प्राप्त करना चाहते है तो उसके लिए आप  Safalta School Online Classes- Join Now जा सकते है. (Neet ki taiyari Kaise kare in Hindi 2022-23 neet ki taiyari kab se kare)

इन्हें भी पढ़े –

Freelancer से पेसे किस तरह कमाए जाते है? 

बिनोमो app से पैसे कैसे कमाए

आर्ट्स में कौन कौन सी नौकरी लग सकती है?

भारत में किए जाने वाले सबसे बेहतरीन नर्सिंग कोर्सेज

12th Commerce के बाद कौन सा कोर्स करे 

12th के बाद क्या करे साइंस स्टूडेंट 

भारत में किये जाने वाले सबसे बेहतरीन कम्प्यूटर

लोगों के दोवारा पूछे गय सवाल –

Safalta.Com Contact Number

Safalta.Com In Hindi

Safalta Classes Online

Www Safalta Com 2022

Www Safalta Com Safalta School Online

safalta.com क्या है?

Sharing Is Caring:

Leave a comment