Forever Living Products Review in Hindi | फायदे | नुक्सान

दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में हमने आपको बताया है की फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे PDF, क्या फॉरएवर कंपनी में करियर बना सकते है, Forever living products review in Hindi, FLP products benefits in Hindi, Forever company review के बारे में बताया है.

फॉरएवर कंपनी में किस तरह के प्रोडक्ट बनते है?

दोस्तों में आपको बता दूँ की forever living products multi-level company क्या है और ये किस तरह के प्रोडक्ट बनाती है. फॉरएवर दुनिया की पहले कंपनी है जो 360 से ज्यादा देशो में चल रही है. आप अंदाजा लगा सकते है की यह कितनी सक्तिशाली कंपनी है.

Forever Aloe Vera Gel Benefits in Hindi

इसमें सभी हेल्थ से सम्बंधित प्रोडक्ट बनाये जाते है जिन प्रोडक्ट से बड़ी से बड़ी बीमारीयों को ठीक किया जाता है जैसे की दिल का दौरा, गठिया, मोटापा, पतलापन, कमजोरी, किडनी में समस्या, गुर्दों में समस्या, दिमागी समस्या, हड्डी से संबधित समस्या, पेट में पथरी, कैंसर, बच्चे ना होने की समस्या आदि सभी छोटी बड़ी बीमारीयों से मुक्ति मिलती है.

फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे

यदि हम “फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे” की बात करे तो इससे इतने ज्यादा फायदे है की दुनिया की कोई भी कंपनी के प्रोडक्ट इसका मुकाबला नहीं कर सकती है. फॉरएवर आने बाले समय में ये एक दिन प्रतेक घर में होगी. आपके शारीर में जितनी भी समस्या जन्म लेती है यह उन सभी समस्याओं को नष्ट कर देगा.

यदि हम फॉरएवर के सबसे खास प्रोडक्ट के फायदों की बात करे तो आप हैरान मान जायेंगे. “Forever living products review in hindi, Forever company review” मैंने आपको इसके 10% फायदों के बारे में ही बताया है – Forever Aloe vera Gel के फायदे –

  1. फॉरएवर एलोवेरा जेल शरीर के अन्दर की सभी गंदगी को बहार निकलता है और शारीर को शुद्ध करता है.
  2. शारीर में खून की कमी को दूर करता है.
  3. ये एलोवेरा के जूस से बनता है जिसे चहरे पर लगाने और खाने से दाग,धब्बे ख़त्म हो जाते है.
  4. फॉरएवर एलोवेरा जेल से आखों के निचे होने बाले काले रंग को ख़त्म करता है.
  5. इससे बालों में मजबूती बनती है.
  6. फॉरएवर एलोवेरा जेल से हमें बहुत जरुरी विटामिन्स मिलते है.(1)

Forever Aloe Vera Gel Side Effects in Hindi

यदि हम फॉरएवर एलोवेरा जेल के नुकसान की बात करे तो इससे कोई खास नुकसान नहीं है. ऐसा हो सकता है की इसे कोई अधिक मात्रा में सुगर का मरीज खा लेता है. इसलिए फॉरएवर के प्रोडक्ट का उपयोग किसी एक्सपर्ट की राय के बिना ना ले.

एक प्रकार से इसके किसी भी प्रोडक्टस से कोई नुक्सान नहीं होता है यदि वह व्यक्ति को कोई बीमारी नहीं है. इसके सभी प्रोडक्ट neutral है जिसमे औषधि गुड़ होते है. “Forever living products review in hindi, Forever company review” फॉरएवर एलोवेरा जेल का सेवन किस तरह करे?

Forever Living Products Review in Hindi

Forever Living Products Review in Hindi

अब आपको पता चल गया होगा की Forever Aloe vera Gel के नुक्सान, फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे क्या है? अब बात करते है की फॉरएवर एलोवेरा जेल का सेवन किस तरह करे. इसका सेवन किसी भी समय कर सकते है लेकिन सुबह और साम को खाना खाने के 10 मिनट पहले सेवन करना बहुत अच्छा होता है.

इसे खली पेट पीने के 30 मिनट बाद हल्का 1-2 गिलास गुनगुना पानी पिए जिससे पेट के सभी गंदगी बहार निकल जाती है. इस प्रोडक्ट को किसी भी गर्म पदार्थ के साथ ना ले. एलोवेरा जेल को किसी ठंडी जगह पर रखे…

लोगों दोवारा पूछे गय सवाल –

FLP Products Benefits in Hindi

Forever Living Products Review in Hindi

Forever Living Products Ranking in World 2022

फॉरएवर में कितने प्रकार की इनकम होती है

फॉरएवर कंपनी में क्या करना पड़ता है?

यदि आपका सवाल है की फॉरएवर कंपनी में क्या करना पड़ता है तो मैं आपको फिर से बता देता हूँ. फॉरएवर एक multi national network marketing company है जो अमेरिका की है. इस company में आपको सबसे पहले एक बेहतरीन team को चुनना है और अच्छे व्यक्ति के निचे ज्वाइन होना है जिससे वह आपकी पूरी मदद करे.

फॉरएवर में हमें किन लोगों से बचना चाहिए?

यह जानना बहुत जरुरी है की फॉरएवर में हमें किन लोगों और बातों का ध्यान रखना चाहिए. सबसे जरुरी है की आप-
किस व्यक्ति से फॉरएवर प्लान सुन रह है
वह किस तरह से प्लान दे रहा है
वह कितने पैसे कमा रहा है
वह किस टीम का मेम्बर है
क्या वह कंपनी में पैसों को खर्च करने के लिए बोल रहा है

आपको एक बेहतरीन व्यक्ति के down line में जुड़ना है जिसे आपको अच्छी मदद मिल सके. उसे प्लान देने का तरीका अच्छा हो, जिससे किसी भी नय व्यक्ति को प्लान समझने में कोई समस्या ना हो. यदि कोई व्यक्ति आप से डायरेक्ट कंपनी में पैसे लगाने को बोल रहा है तो उससे बचे.

Sharing Is Caring:

Leave a comment