Adsense Loading क्या है | 500$ Adsense Loading से कैसे करे

दोस्तों, आज के इस लेख में हम आपको Adsense Loading Kya Hai, Adsense Loading Kaise Kare, एडसेंस से अधिक कमाई के बारे में बताएंगे। ऐसे बहुत से नए ब्लॉगर है जो कुछ ही महीने काम करते हैं और बंद कर देते है । वह गूगल एडसेंस से अधिक पैसा कमाने के लालच में आ जाते है तभी जल्दी से वेबसाइट पर काम करने लगते है।

दोस्तो मैं आपको सच बता दूं कि गूगल एडसेंस से अधिक पैसा कमाया जा सकता है लेकिन उस लायक आपको काम भी अधिक करना होता है। गूगल पर अधिक कंपटीशन के चलते पैसा कमाना बहुत मुश्किल हो गया है।

सबसे ज्यादा नय ब्लॉगर को समस्या होती है वह चाहते है की कुछ ही महीनों में लाखों रुपए कमा लें। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है, आपको अधिक समय देना होगा। ज्यादातर लोग यूट्यूब, फेसबुक, और इंस्टाग्राम पर लोगो की कमाई को देखकर लालच में आ जाते है।

यह लोग सच नही बताते है कि उन्होंने इतने पैसे कमाने के लिए कितना संघर्ष किया होता है। लेकिन अब मै नए ब्लॉगर के लिए काफी खुशखबरी लेकर आया हूं।

10 तरीकों से Adsense Earning बढायें

अब वह भी कम समय में (Adsense Loading Kya Hai, Adsense Loading Kaise Kare) गूगल एडसेंस से प्रतेक दिन 50$ से लेकर 100$ भी कमा सकते है लेकिन मैं आपको बता दूं कि यह तरीका गूगल की पॉलिसी के खिलाफ है इससे आपका गूगल एडसेंस ad limit या फिर banned होने के चांस रहते है। इस तरीके को सही से और अपनी मर्जी से करे। मैं आपको 2 तरीकों के बारे में बताऊंगा। एक तरीके से paid or दूसरा तरीके से free में कर सकते है।

Adsense कैसे करे | AdSense Loading से पैसे कैसे कमाए

अब हम एडसेंस लोडिंग का मतलब समझते है और एडसेंस लोडिंग कैसे करते है। ये 2 प्रकार की होती है जिसे आप फ्री और पैड दोनो में से किसी का भी उपयोग कर सकते है इससे आपकी कमाई अधिक हो जाएगी। पैड ट्राफिक खरीदने से आपका गूगल एडसेंस बैंड हो सकता है।

Adsense Loading Kya Hai

वेबसाइट के लिए पैड ट्राफिक कैसे खरीदें ?

कुछ पैड वेबसाइट होती है जिनको हम अपनी साइट का लिंक देते है और वह बहुत सारा ट्राफिक भेजते है जिससे आपकी कमाई बढ़ जाती है। उन साइट में कंट्री को भी चुनने का भी ऑप्शन आता है। यदि आपको लगता है की मुझे USA, United Kingdom का ट्राफिक चाहिए तो पैड ट्राफिक में ये भी संभव है। इन 2 कंट्री का CPC बहुत ज्यादा होता है इसलिए कमाई भी अधिक होती है।

वेबसाइट पर फ्री ट्रैफिक कैसे लाए?

अब हम फ्री एडसेंस लोडिग मेथड्स के बारे में चर्चा करेंगे। फ्री एडसेंस लोडिंग सबसे पहले आपको एक नया फेसबुक अकाउंट बनाए। इसके बाद में YouTube और फेसबुक अकाउंट पर अपनी पोस्ट से संबंधित वीडियो को खोज। Adsense Loading Kaise Kare Hindimetech

सबसे पहले उन वीडियो के कॉमेंट बॉक्स में लोगों के पूछे गय सवाल को देखे और उनके उत्तर देने के लिए अपनी पोस्ट का लिंक दे और साथ में यह भी बोल दें की आपके द्वारा पूछा गया सवाल मेरी इस post में है और इस लिंक पर क्लीक करे()

Facebook से घर बैठे लाखों रूपए कैसे कमाए

VPN से एडसेंस की कमाई कैसे बढ़ाएं ?

Adsense Loading Kaise Kare – अब हम PVN के बारे में बात करेंगे। यदि आप नए ब्लॉगर है और अर्निंग कम हो रही है तो ऐसे में आप महीने में 2 बार VPN का उपयोग कर सकते है। इसकी मदद से आपको अर्निंग बड़ेगी।

नुकसान – अब इसके नुकसान के बारे में भी जान लें। VPN के उपयोग से होने वाली अर्निंग गूगल की पोलीस के खिलाफ है। इसके उपयोग से एडसेंस बैंड हो सकता है। इसलिए VPN का उपयोग नहीं करे।

निष्कर्ष

आज के इस लेख में हमने आपको Adsense Loading Kya Hai, Adsense Loading Kaise Kare Hindimetech आदि के बारे में बताया है. यदि आपको इस लेख से संबंधित कोई समस्या आ रही है तो कृपया हमें कमेंट के जरिये जरुर बताएं. हम आपके सवाल का जवाव देने की पूरी कोशश करेंगे.

Sharing Is Caring:

Leave a comment